HopUp मुंबई में Samudrajeta Aryan Surjeet Dadiala के 6 विश्व रिकॉर्ड्स की भव्य सम्मान समारोह

एसीमबीली मुंबई में HopUp स्थान पर एक उपयुक्त सभा को गौरवित करने के लिए VIP प्रतिनिधियों ने एकत्र होकर Samudrajeta Aryan Surjeet Dadiala के अद्वितीय उपलब्धियों की जश्न की। आर्यन, महाराष्ट्र के एक गर्वित निवासी, ने 2024 तक उपदेशक श्री राहुल चिपळूणकर, प्रशिक्षक मोहन रेड्डी, पायलट सुबोध सुळे के मार्गदर्शन मे छह विश्व रिकॉर्ड हासिल करने के लिए प्रशंसा जीती है। इसे HopUp मुंबई में आयोजित किया गया था, जिसने Aryan की उपलब्धियों को महाराष्ट्र के सांस्कृतिक धरोहर के साथ जोड़ने का प्रतीक किया।

विभिन्न क्षेत्रों को प्रतिष्ठित करने वाले VIP प्रतिनिधियों की उपस्थिति ने Aryan की असाधारण करनीयताओं की जी हाँ कही। एक्सपर्टों के अनुसार, Aryan के 2024 तक के छह विश्व रिकॉर्ड ने महाराष्ट्र को ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय पहचान दिलाई है।

VIP प्रतिनिधियों के अलावा, NCP उद्योग के आठ अमूर्त सदस्य भी सम्मान करने और Aryan को सम्मानित करने के लिए घेरे। इस कार्यक्रम ने स्थानीय प्रतिभा को पहचानने और समर्थन करने के महत्व को बढ़ावा देने के लिए महत्वपूर्णता दी।

महाराष्ट्र में निवास करने के बावजूद, आर्यन को उसकी उपलब्धियों के लिए सामान्यत: नहीं जाना जाता था। सम्मान समारोह ने इस अंतर को भरने का लक्ष्य रखा था, महाराष्ट्र के अद्वितीय प्रतिभा को प्रकाशित करने और Aryan को उसकी कहानी

HopUp मुंबई में Samudrajeta Aryan Surjeet Dadiala के 6 विश्व रिकॉर्ड्स की भव्य सम्मान समारोह



Author: admin